भारतीय मूल की AV स्टार जिनके बारे में लोग कम जानतें है

 भारतीय मूल की कई AV स्टार फिल्मो में काम कर हैं, जिनकी जानकारी हम आपको दे रहें हैं 




जेनिस ग्रिफ़िथ जीवनी

जेनिस ग्रिफ़िथ का जन्म 3 जुलाई 1995 को न्यूयॉर्क, यू.एस. में हुआ था। उनका असली नाम सामंथा शिमेल है। लेकिन वे मनोरंजन उद्योग और अपने प्रशंसकों के बीच अपने नाम जेनिस ग्रिफ़िथ से लोकप्रिय हैं।  उनका पालन-पोषण ऐसे परिवार में हुआ जहाँ उनकी माँ मुस्लिम हैं।


जेनिस ग्रिफ़िथ परिवार

उनका पालन-पोषण एक ऐसे परिवार में हुआ जहाँ कानून प्रवर्तन पृष्ठभूमि थी। जेनिस का पालन-पोषण क्वींस, न्यूयॉर्क पड़ोस में हुआ। उन्होंने एक निजी कैथोलिक स्कूल, क्वींस हाई स्कूल और लॉन्ग आइलैंड में पढ़ाई की। उस समय उनके जैविक पिता वहीं रहते थे।


एक मुस्लिम परिवार से ताल्लुक रखने वाली, उन्हें कई लोगों से ऑनलाइन साइबरबुलिंग और उत्पीड़न का भी सामना करना पड़ा है। वह वयस्क मनोरंजन उद्योग में काम करती हैं, लेकिन जब प्रशंसक या अन्य लोग बिना सहमति के एहसान माँगते हैं और इस तरह के निम्न मानकों के साथ व्यवहार करते हैं, तो उन्हें यह पसंद नहीं आता।


जेनिस ग्रिफ़िथ करियर

उन्होंने 2013 में अपना करियर शुरू किया, खासकर वयस्क वीडियो में काम करके, और जल्द ही उन्हें पहचान मिल गई। उन्हें कई पुरस्कारों के लिए नामांकित भी किया गया है और उनमें से कई पुरस्कार उन्होंने जीते भी हैं। एक अभिनेत्री होने के साथ-साथ वह एक उद्यमी भी हैं। वह लोगों की मदद करने के लिए कई संगठनों से भी जुड़ी हुई हैं, खासकर उद्योग में काम करने वालों की।


उन्होंने अपने सबसे अच्छे दोस्त के पहले नाम और एक वेट्रेस के नाम से "जेनिस ग्रिफ़िथ" चुना, जिसके साथ वह और उनकी सबसे अच्छी दोस्त डिनर पर गई थीं। अपने करियर की शुरुआत में, उनका इरादा पोर्नस्टार बनने का नहीं था।


Marina Maya



Marina Maya एक British Indian Actress और Model हैं। इनका जन्म 17 July 1992 को London, United Kingdom में हुआ था। Marina को मुख्य रूप से Videos और Web Scenes में एक्टिंग करने के लिए जाना जाता है

London में जन्मीं Marina ने 2019 में 27 वर्ष की उम्र में Entertainment Industry में अपने Career की शुरुआत की। इसके बाद उन्होंने अभिनेत्री के तौर पर कई फिल्म स्टूडियोज के साथ भी काम किया और इन फिल्म स्टूडियोज में B.B. Network और Many Vids मुख्य रुप से शामिल है

फिल्म स्टूडियोज के अलावा Marina ने फिल्म इंडस्ट्री की विभिन्न प्रसिद्ध अभिनेत्रियों के साथ भी वीडियोस में परफॉर्म किया है और इन अभिनेत्रियों में Charlie Red और Renata Fox मुख्य रूप से शामिल हैं। India में उनकी Fan Following काफी ज्यादा है। हाल ही में उन्होंने Indian Attire में अपनी फोटो भी शेयर की है जिसमें वे काफी खूबसूरत अंदाज में नजर आ रही हैं।


Karmen Bella



Karmen Bella एक American Actress और Model हैं। इनका जन्म 19 March 1995 को New York, United States में हुआ था। Karmen को मुख्य रूप से Videos और Web Scenes में एक्टिंग करने के लिए जाना जाता है

New York में जन्मीं Karmen ने 2015 में 20 वर्ष की उम्र में Entertainment Industry में अपने Career की शुरुआत की और उन्होंने अपना पहला शूट Film Studio ‘Pure Play Media’ के साथ किया। इसके बाद उन्होंने अभिनेत्री के तौर पर अन्य फिल्म स्टूडियोज के साथ भी काम किया और इन फिल्म स्टूडियोज में Crave Media और R. Kings मुख्य रुप से शामिल हैं।

Zoodie Babe



ज़ूडी बेब भारत की एक वयस्क मॉडल है। उसे 22 जनवरी 2019 से FreeOnes पर सूचीबद्ध किया गया है और वह #28116 रैंक पर है। हमारे रिकॉर्ड बताते हैं कि ज़ूडी बेब वर्तमान में सक्रिय है, जिसका अर्थ है कि वह अभी भी वीडियो बना रही है और/या लाइव कैम शो में प्रदर्शन कर रही है।

Hailey Rose 



हैली रोज़ एक सुपर-टैलेंटेड एक्ट्रेस और YouTuber हैं, जिनका जन्म 1 मार्च, 1999 को कोलंबिया के बैरेंक्विला में हुआ था। हैली ने अपने अविश्वसनीय अभिनय कौशल से कई लोगों के दिलों पर कब्ज़ा कर लिया है और हॉलीवुड में एक उभरता हुआ सितारा बन गई हैं। वह वर्तमान में संयुक्त राज्य अमेरिका में लॉस एंजिल्स, कैलिफ़ोर्निया में रहती हैं, लेकिन उनकी कोलंबियाई जड़ें अभी भी उनकी पहचान का एक बड़ा हिस्सा हैं।

हैली रोज़ की उम्र, ऊँचाई, वजन, रिश्तों, परिवार और यहाँ तक कि उनकी कुल संपत्ति के बारे में और जानना चाहते हैं? आगे न देखें क्योंकि हमारे पास आपके लिए सभी रोचक विवरण हैं! तो आइए इस युवा स्टार की आकर्षक जीवनी में गोता लगाएँ और अद्भुत हैली रोज़ को जानें।


कौन हैं हैली रोज़?

हैली रोज़ एक बेहतरीन YouTube स्टार, एक्ट्रेस और वॉयसओवर आर्टिस्ट हैं! उनका दिल बड़ा है और उन्हें अपनी प्रतिभा दुनिया के साथ साझा करना पसंद है। 1999 में कोलंबिया के रंगीन शहर बैरेंक्विला में जन्मी हैली मनोरंजन की दुनिया में एक चमकता सितारा बन गई हैं। अब, वह कैलिफोर्निया के व्यस्त शहर लॉस एंजिल्स में रहती है, जहाँ वह अपने सपनों का पीछा करती रहती है और दूसरों को प्रेरित करती है।

हैली कोई आम अभिनेत्री नहीं है; वह बहुत ही रचनात्मक भी है और अपने YouTube चैनल के लिए शानदार वीडियो बनाने का आनंद लेती है। कल्पना कीजिए कि आपके इतने सारे प्रशंसक हैं जो आपके वीडियो और फ़िल्में देखना पसंद करते हैं! यही हैली रोज़ - एक युवा, जीवंत और सुपर-प्रतिभाशाली व्यक्ति जो हॉलीवुड में अपनी पहचान बना रही है।


Kiana Kumani



कियाना कुमानी एक भारतीय मूल की  AV फिल्म स्टार और मनोरंजन उद्योग में प्रतिष्ठित हैं। कई फिल्मों और कई पत्रिकाओं और विज्ञापनों के लिए फोटोशूट में दिखाई देने के साथ, उन्होंने पिछले कुछ वर्षों में काफी पहचान हासिल की है और उन्हें कई पुरस्कारों से सम्मानित किया गया है। आइए अब कियाना कुमानी के शुरुआती जीवन, करियर, निजी जीवन और शारीरिक माप के बारे में जानें और उनके बारे में और जानें!

जीवनी

1 जनवरी, 2000 को, कियाना कुमानी का जन्म लॉस एंजिल्स, कैलिफ़ोर्निया, संयुक्त राज्य अमेरिका में हुआ था। कम उम्र से ही, उन्होंने अपने शानदार करियर की शुरुआत की, और पूरी लगन और कड़ी मेहनत के ज़रिए AV मनोरंजन उद्योग में सफलता हासिल की। ​​अपने लंबे करियर के दौरान, प्रेस्ली ने कई प्रसिद्ध प्रोडक्शन हाउस और फ़िल्म उद्योग की प्रतिष्ठित अभिनेत्रियों के साथ काम किया है और विभिन्न वीडियो में दिखाई दी हैं।

Fae Love 



Fae Love भारतीय मूल की अभिनेत्री है, जो ब्राजील में रहती है, इनके बारे में  ज्यादा जानकारी उपलध नहीं है

 

Jasmine Sherni 





Jasmine Sherni एक American AV Actress और Model हैं। इनका जन्म 8 October 1991 को New Orleans, Louisiana, United States में हुआ था। 

फिल्म स्टूडियोज के अलावा Jasmine ने फिल्म इंडस्ट्री की विभिन्न प्रसिद्ध अभिनेत्रियों के साथ भी वीडियोस में परफॉर्म किया है और इन अभिनेत्रियों में Angel Gostosa मुख्य रूप से शामिल हैं। वर्तमान में वे अपने सोशल मीडिया हैंडल्स (Instagram (@jasminesherni_)) के माध्यम से अपने फैंस के साथ अपनी Videos और Photos को शेयर करती हैं।

Sumaya Ganesha



 






Comments

Popular posts from this blog

Meetii Kalher : भारतीय मूल की कनाडाई पंजाबी गायिका जिसने अब एडल्ट फिल्मो में काम करना शुरू कर दिया

Shraddha Kapoor biography in hindi

Ella Knox biography बॉयोग्राफी