Meetii Kalher : भारतीय मूल की कनाडाई पंजाबी गायिका जिसने अब एडल्ट फिल्मो में काम करना शुरू कर दिया



 मीती काल्हेर एक कनाडाई गायिका हैं जो ज्यादातर पंजाबी प्रोडक्शन में काम करती हैं। वह 2018 में पंजाबी गीत दिल यारां दे में पॉप अप के लिए जानी जाती हैं। मीती काल्हेर एक लोकप्रिय भारतीय कलाकार, मॉडल, गायिका, सोशल मीडिया लीडर और यू ट्यूबर हैं। मीती अपनी इंस्टाग्राम तस्वीरों के लिए लोकप्रिय हैं। वह 9 सितंबर 1994 को चंडीगढ़, पंजाब, भारत में मूल निवासी थीं। उनकी वर्तमान आयु अट्ठाईस वर्ष है। काल्हेर ने अपनी शैक्षणिक योग्यता "सेंट" से पूरी की। स्टीफ़ेंस स्कूल” अब उसका कनाडा शहर में स्थानांतरण हो गया है।


मीती काल्हेर विकी जीवनी

मीती काल्हेर एक पंजाबी गायिका और एक यू ट्यूबर हैं। उन्हें प्रिंट शूट, म्यूजिक वीडियो और सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म में भी शामिल किया गया है। फिल्म उद्योग में अपने पेशे को शामिल करते हुए, ट्विटर, यू-ट्यूब और इंस्टाग्राम पर उनका एक बड़ा प्रशंसक आधार है। उनकी कुल संपत्ति लगभग 50 लाख भारतीय रुपये होने का अनुमान है, और उनकी मासिक आय 1 से 2 लाख भारतीय रुपये के बीच है। वह हाल ही में 2022 तक सत्ताईस साल की हो गई है, और उसके विस्तार ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक हाई प्रोफाइल अकाउंट बना दिया है।


मीती काल्हेर के सोशल मीडिया अस्तित्व ने उन्हें एक घरेलू नाम बनने की अनुमति दी है। उन्होंने विभिन्न शीर्ष ब्रांडों के साथ काम किया है। उनके विशाल प्रशंसक आधार के कारण उन्हें कई कंपनियों के मुंह के रूप में ब्रांड किया गया है। एक सोशल मीडिया विशेषज्ञ के रूप में अपने काम के अलावा, वह एक कलाकार, मेकअप आर्टिस्ट और मॉडल भी हैं। उनके यू-ट्यूब वीडियो के माध्यम से उनके लाखों प्रशंसक हैं और उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर लगभग 488k फॉलोअर्स हैं।



उन्होंने चंडीगढ़, पंजाब, भारत का मूल निवासी था और उसने दिल्ली विश्वविद्यालय से कॉलेज पूरा किया। वह विभिन्न पुरुषों के साथ डेटिंग कर रही है। 2019 के आखिरी तक, मीती काल्हेर सिंगल हैं। उनको को संगीत वीडियो 'पुराने पापी' पर काम करने के बाद प्रसिद्धि मिली। हालाँकि, वह कई कारणों से चर्चा में रही हैं। 2018 में, उन्हें कनाडा से पीआर प्रदान किया गया, जिससे उन्हें मंच के चेहरों में से एक के रूप में अपना स्थान सुरक्षित करने में मदद मिली।

मीठी ने अब ए वी फिल्मो में काम करना शुरू कर दिया है। onlyfans पर वो एडल्ट फिल्मो के साथ उपलब्ध है। 



Comments

Popular posts from this blog

Shraddha Kapoor biography in hindi

Ella Knox biography बॉयोग्राफी